सोशल मीडिया पर दोस्ती कर मिलने गई युवती के साथ दुष्कर्म

ख़बरें अभी तक। पलवल: सोशल मीडिया के सम्पर्क से दोस्ती के बाद पलवल के आली-ब्राह्मण निवासी युवक ने दिल्ली से बुलाई लड़की के साथ दुष्कर्म कर दिया. पीड़िता की शिकायत पर महिला थाने में बलात्कार एवं छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर जांच करते हुए मुख्य आरोपी सहित दो आरोपिओं को अरेस्ट किया गया है. मामले में अभी दो युवक और नामजद हैं जो अभी फरार है.

घटना एक जुलाई की है, प्राप्त जानकारी के अनुसार गत एक जुलाई को दिल्ली से बुलाई गई 18 वर्षीय लड़की के साथ होडल में एक युवक ने दुष्कर्म किया था. साथ ही उसके तीन साथियों ने उसके साथ छेड़छाड़  की थी, शिकायत मिलने के बाद महिला में चारों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. बता दें कि रोहित ने सोशल मिडिया से दोस्ती करने के बाद लड़की को दिल्ली से अपने जन्म दिन की पार्टी की बात कह कर होडल में बुलाया था.

जांच एवं कार्रवाई के दौरान अरोपिओं को गिरफ्तार करने के लिए रेड मारी जा रही थी. जिसमें मुख्य आरोपी आली -ब्राह्मण गांव निवासी रोहित के साथ सह आरोपी अन्धोप निवासी राहुल को अरेस्ट कर  लिया गया. दोनों का मेडिकल टेस्ट किया गया.वहीं पीडिता के अदालत में बयान दर्ज कराए गये तथा मेडिकल टेस्ट कराया गया जहां रेप की पुष्टि हुई है.