बाईक पर सवार बदमाशों ने युवकों पर बरसाई गोलियां

ख़बरें अभी तक। थाना बेरी के बैठान पाना में बाल्मिकी मौहल्ले में दो युवकों पर बदमाशों ने दिन-दिहाड़े गोलियां बरसा दी. इस गोलीबारी में युवक को छाती में गोली लगी और दूसरा युवक बाल बाल बच गया. बाईक में सवार होकर आए इन अज्ञात बदमाशों की संख्या तीन बताई जाती है. हांलाकि इस बात का तो पता नहीं लगा कि घटना के पीछे कारण क्या रहे लेकिन पुलिस प्रारम्भिक जांच में ही इस घटना को पुरानी कहा सुनी से जोडक़र देख रही है.

घटना के तुरन्त बाद गंभीर रूप से घायल युवक लाखन पुत्र जयराज को परिजन बेरी के नगारिक लेकर आए, जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. जानकारी अनुसार लाखन और काले मौहल्लें में बैठे थे. शुक्रवार को लाखन ओर काले मौहल्ले की गली में बैठकर बातचीत कर रहें थे. उस दौरान बाईक पर सवार आऐ तीन युवकों ने युवकों पर दनादन गोलियां बरसानी शुरू कर दी और घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए.

हालांकि कालें ने सुअरों की कोटड़ी में घुसकर अपनी जान बचाई लेकिन लाखन की छाती में गोली लग गई, लाखन को उसी समय उसके परिजन व ग्रामीणों के साथ बेरी के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए लेकर आए. यहां से चिकित्सकों ने लाखन को उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. घटना की सूचना जैसे ही बेरी पुलिस को मिली तो स्थानीय पुलिस स्टेशन के प्रभारी सोमबीर सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का  मौका मुआयना करने के साथ-साथ मामले की छानबीन भी की.

थाना प्रभारी का कहना है कि फिलहाल वह इस मामले की बारीकि से छानबीन कर रहे है और घटना को हर पहलू से जोडक़र देख रहे है.उन्होंने घटना को लेकर पुरानी कहा सुनी होने की भी आशंका जताई है. उधर घटना के पीड़ित परिजनों का कहना है कि उसके बेटे की किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी. फिर भी घटना क्यूं हुई इस बात को लेकर वह अफसोस भी जता रहे है.  मौहल्ले के लोगों का कहना है कि अगर उन्हे न्याय नहीं मिलेगा तो बड़ा आंदोलन किया जाऐगा.