धारा 144 लगाना बताया गलत, कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा का बयान

खबरें अभी तक। सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में दो दो जगहों पर धारा 144 लागू करने पर सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेन्द्र राणा ने तल्खी दिखाई है और युवा कांग्रेस के सांसद के घर का घेराव करने जा रहे युवाओं को रोकना गलत करार दिया है। क्योंकि इससे पहले भी तीन सांसदों के घरों का घेराव हो चुका था लेकिन विधायक के घर के साथ साथ सांसद के घर के आसपास भी धारा 144 लागू करना इतिहास दोहराने के लिए लगाई हो।

विधायक राजेन्द्र राणा ने कहा कि बीजेपी के लोग मेरे घर पर हिसाब पर आना चाहते है तो उनकी पूरी खातिरदारी करनी थी। लेकिन सांसद अपने घरों से खिसक रहे है। उन्होंन कहा कि सांसद से जनता पिछले बारह सालों का हिसाब लेना चाहती है लेकिन वह भाग रहे है। वहीं अगर मेरा हिसाब लेना है तो बीजेपी वाले मेरे घर आए और पीएम  मोदी की तरह पकोडै  खिलाकर भी पूरी सेवा की जाएगी।

राजेन्द्र राणा ने कहा कि युवा कांग्रेस के शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन को सरकार ने बिना वजह से बबाल बनाया है। उन्होने कहा कि आज का प्रदर्शन हिमाचल के इतिहास में ऐतिहासिक प्रदर्शन बना है। उन्हेांने कहा कि आज बीजेपी के लिए संदेश गया है कि खतरे की घंटी बजी है और  आठ माह पहले ही चुनावों से पहले ही बीजेपी की बौखलाहट सामने आई है।