दोस्त की मदद करने पर आरोपी ने जिम में पेट्रोल डाल लगाई आग

खबरें अभी तक। साईं बाबा चौक पर दोस्त की लापता बहन की तलाश में मदद करना जिम संचालक को भारी पड़ गया। जो युवक दोस्त की बहन को अगवा कर ले गया था उसने पेट्रोल डालकर जिम में आग लगा दी। फिर फोन कर धमकी दी, अगली बार पंगा लिया तो जान से मार दूंगा। यह घटना दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिम संचालक ने आरोपी रॉकी व अन्य पर केस दर्ज करा दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं।

जिम मालिक महेंद्र ने बताया कि साईं बाबा चौक पर मसल्स स्ट्रेंथ के नाम से जिम खोल रखी है। मेरे एक दोस्त की बहन को रॉकी कुछ दिन पहले अगवा कर ले गया है। जिसकी तलाश में मैं अपने दोस्त की मदद कर रहा था। इस बात का रॉकी को पता चल गया। देर शाम को उसने पड़ोस वाली दुकान सूरज से जिम की चाबी लेकर मेरे जिम को खोल लिया और अंदर घुस कर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा दी और मौके से फरार हो गया।

पड़ोसी ने मुझे इस बारे में सूचना दी कि जिम में आग लग गई है। मौके पर पहुंचकर इस बारे में पुलिस को जानकारी दी गई। फिर रॉकी का मेरे पास फोन आया। उसने कहा कि आगे से पंगा लिया तो मैं तुझे जान से मार दूंगा। आग लगने से जिम का 6 से 7 लाख रुपए सामान जल गया है। जिम संचालक ने पुलिस से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई हैं। पुलिस ने रॉकी व अन्य के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी की जल्द गिरफ़्तारी की बात कही है।