OnePlus6 के ग्राहकों के लिए खुशखबरी, मिल रही है भारी छूट के साथ बंपर ऑफर्स

खबरें अभी तक। OnePlus6 अपने ग्राहकों के लिए लेकर आया हैं कई नए ऑफर्स साथ ही मिल रही है छूट। नया स्मार्टफोन खरीदने वालों के लिए खुशखबरी है। एमेजन इंडिया वनप्लस 6 की खरीद पर 2000 रुपये का कैशबैक दे रहा है। यूजर्स इस स्मार्टफोन को 4 जुलाई से लेकर 15 जुलाई तक खरीद सकते हैं। बात दें कि ये ऑफर EMI ट्रॉंजैक्शन सिर्फ HDFC के क्रेडिट और डेबिट कार्ड पर ही उपलब्ध है। एक यूजर एक कार्ड पर सिर्फ एक ही ट्रॉंजैक्शन कर सकता है। ये ऑफर आसुस जेनफोन 5Z के बाद आया है।

ये ऑफर 64 जीबी और 128 जीबी दोनों स्टोरेज वेरिएंट पर उपलब्ध है। वनप्लस 6 की शुरूआत 6 जीबी रैम और 128 जीबी के इंबिल्ट स्टोरेज के साथ होती है। जिसकी कीमत 34,999 रुपये है। बता दें कि ये ऑफर वनप्लस 6 रेड एडिशन के लिए नहीं है। हालांकि ये वनप्लस 6 मिडनाइट ब्लैक 8 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए लागू नहीं होता है।

ऑफर के साथ यूजर्स को 12 महीने का एक्सीडेंटल डैमेज इंश्योरेंस भी मिलता है। वहीं साथ में यूजर्स को एमेजन प्राइम की तरफ से 250 रुपये का वीडियो कार्ड मिलता है। यूजर अगर एमेजन किंडल से किताब खरीदता है तो उसे 500 रूपये का डिस्काउंट मिलेगा.।

स्पेसिफिकेशन

वनप्लस 6 में 6.28 इंच की फुल एचडी स्क्रीन दी गई है जो 1080×2260 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। डिस्प्ले को मजबूती देने के लिए गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन दिया गया है। इसका एस्पेक्ट रेशियो 19:9 है। कंपनी इसे अबतक का सबसे फास्ट स्मार्टफोन बता रही है। इसमें स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट दी गई है।

इसके सॉफ्टवेयर की बात करें तो ये पहला स्मार्टफोन है जो लेटेस्ट एंड्रॉयड पी पर चलेगा। इसमें एंड्रॉयड पी का डेवलपर प्रीव्यू वर्जन दिया गया है जो कंपनी के ओएस ऑक्सीजन के साथ आता है। इसमें 6 जीबी/8जीबी रैम मॉडल दिया गया है।

बात करें इसके कैमरा फ्रंट की तो इसमें डुअल रियर कैमरा दिया गया है। प्राइमरी लेंस 16 मेगापिक्सल का Sony IMX519 सेंसर और 1.22 माइक्रॉन पिक्सल साइज के साथ आता है। वहीं इसका सेकेंडरी लेंस 20 मेगापिक्सल का दिया गया है। सेल्फी के लिए वनप्लस 6 में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। वनप्लस 6 लो लाइट में भी बेहतरीन कैमरा देता है साथ ही इसका रियर और फ्रंट दोनों कैमरा पोट्रेट मोड के साथ आता है।

डैश चार्जिंग वनप्लस स्मार्टफोन्स की सबसे बड़ी खासियत रही है। इसबार 3300mAh की बैटरी दी गई है फास्ट डैश चार्जिंग फीचर के साथ आता है।