करनाल: पुलिस कर्मी की मौत का मामला गरमाया

ख़बरें अभी तक। पुलिस कर्मी की मौत का मामला गरमाया, परिजनों ने साले और पत्नी पर हत्या का आरोप लगाया है. वहीं परिजनों ने जिला सचिवालय में प्रदर्शन कर निष्पक्षता से मामले की जांच की मांग की ,30 जून को करनाल पुलिस डॉग स्कॉयड में तैनात पुलिस कर्मचारी सुखबीर सिंह की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई थी जिसका शव सेक्टर 4 के पास उसकी खुद की कार में मिला था पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच की  थी और शव का पोस्टमार्टम करवाया गया था, उस समय पुलिस का कहना था पुलिस कर्मचारी की मौत दम घुटने से हुई है.

लेकिन आज सुखबीर के परिजनों ने आरोप लगाया कि सुखबीर सिंह की हत्या की गई थी और जिस समय उसका शव मिला उसके शरीर  पर चोट के निशान थे, जिसको लेकर आज सैंकड़ों की संख्या में परिजनों ने जिला सचिवालय में प्रदर्शन किया और परिजनों ने सुखबीर के साले और उसकी पत्नी बेटे पर हत्या का आरोप लगाया, परिजनों ने कहा पुलिस में होने के कारण पुलिस   कर्मचारी जो मृतक का साला लगता है.

दोनों की आपस में बोलचाल भी नहीं थी और सैक्टर चार चौकी में डयूटी चल रही थी. इस बात की जानकारी सबसे पहले आरोपी राजेश ने पुलिस को दी थी और वह खुद दूसरे साथी के साथ मृतक को कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में लेकर गया था. पोस्ट मार्टम दौरान राजेश    मृतक की पत्नी व् बेटा संस्कार में नहीं गए थे और अब वह तीनों कार्रवाई करने में बाधा डाल  रहे है.

डीएसपी बलजिंदर को यह सब जानकारी मृतक के भाई व् भतीजे के साथ आये सैंकड़ों लोगों ने दी. जिस के बाद डीएसपी बलजिंदर ने तुरंत इस मामले की जांच के आदेश दिए और मृतक के भाई की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करने की बात की.