रोडवेज बस ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

खबरें अभी तक। नारनौल रोड पर गांव आदमपुर के समीप तेज रफ्तार रोडवेज बस ने ओवरटेक करने के प्रयास में बाइक सवार एक युवक को कुचल दिया। घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। शव का पोस्टमार्टम दादरी के सरकारी अस्पताल में करवाया गया। पुलिस ने इस संबंध में अज्ञात बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

महेंद्रगढ़ जिले के गांव स्याणा-पोता निवासी 30 वर्षीय नंबरदार अमित कुमार अपने मामा के गांव कस्बा झोझू कलां में आया हुआ था। दोपहर के समय वह बाइक पर वापिस अपने गांव जा रहा था। अभी वह गांव आदमपुर की नहर से चंद मीटर आगे निकला ही था कि एक अन्य वाहन को ओवरटेक करने के प्रयास में रोडवेज बस ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के तुरंत बाद रोडवेज चालक बस को मौके पर ही छोडक़र फरार हो गया।

बस में सवार लोगों व वहां से गुजर रहे अन्य ग्रामीणों ने तुरंत इसकी सूचना आदमपुर चौकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा शव को कब्जे में कर उसके परिजनों को जानकारी देते हुए पोस्टमार्टम के लिए दादरी के सरकारी अस्पताल में भिजवाया। पुलिस जांच अधिकारी हवलदार संदीप कुमार ने मृतक के परिजनों के आधार पर बस को कब्जे में कर अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।