UP: एक और मासूम बनी दरिंदगी का शिकार, शराब पीलाकर बच्ची से किया दुष्कर्म

खबरें अभी तक। यूपी में मासूमो के साथ रेप की वारदाते थमने का नाम नहीं ले रही हैं। आये दिन मासूम बच्चियां दरिंदो का शिकार बन रही हैं। ताज़ा मामला बुंदेलखंड के बांदा से सामने आया है जहां घर के दरवाज़े में सो रही दो मासूम बच्चियों को दो रिक्शाचालकों ने अगवा कर लिया और दूर बीहड़ में ले जाकर एक बच्ची को बुरी तरह से  मारापीटा और उसे जबरन शराब पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया, वहीं पुलिस के साथ गांव वालो के पहुंचने पर दूसरी बच्ची को छोड़कर एक आरोपी भाग निकला। जबकि दुसरे रेप आरोपी को मौके से ही पुलिस ने धर दबोचा। बुरी तरह खून से लथपथ रेप पीड़िता बच्ची को जिला अस्पताल लाया गया जहां गंभीर हालत में उसे कानपुर रेफर किया गया है।

बांदा शहर कोतवाली के अतर्रा रोड पर इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया है। अतर्रा रोड कुशवाहा नगर में झोपड़पट्टी में रहने वाले मज़दूर चुनुबाद की पांच वर्षीय बेटी रौशनी और महेश रैदास की तीन वर्षीय बेटी मोना घर के दरवाज़े में ही अपने परिवार के साथ सो रही थी। आधी रात के बाद शहर के परशुराम तालाब निवासी ई-रिक्शा चालक कल्लू वर्मा अपने एक अन्य साथी के साथ आया और सोती हुयी बच्चियों को उठाकर अपने रिक्शो में ले गया और कुछ दूर ले जाकर पांच वर्षीय मासूम को मारा पीटा और जबरन उसे शराब पिलाकर उसके साथ बलात्कार किया। जबकि दूसरी तीन वर्षीय बच्ची के साथ भी दूसरा आरोपी जबरदस्ती करने लगा।

लेकिन इसी बीच पीड़ित परिवार की सूचना पर पहुंची डायल 100 और गांव वालो के पहुंचने पर दूसरा आरोपी बच्ची को छोड़कर भाग निकला। जबकि आरोपी कल्लू को पुलिस ने दबोच लिया। खून से लथपथ बेहोश पांच वर्षीय रेप पीड़िता को लेकर पुलिस और परिजन जिला अस्पताल पहुंचे जहाँ गंभीर हालत में उसे कानपूर रेफर किया गया है। वहीं पुलिस अधीक्षक का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है। जल्द ही दुसरे आरोपी को भी गिरफ्तार किया जायेगा।