शराब के नशे में महिला ने जमकर किया हंगामा

ख़बरें अभी तक। एक वीडियो इन दिनों फरीदाबाद में जमकर वायरल हो रहा है, दरअसल इसमें एक महिला शराब के नशे में फरीदाबाद के सबसे व्यस्त चौक बादशाह खान चौक पर हंगामा करती नजर आ रही है. यह मामला कल देर शाम का है जब अपने साथी के साथ महिला इटिओस गाड़ी में बैठी थी. लोगों की माने तो इसकी अपने साथी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई जिसके बाद यह अर्ध नग्न हालत में गाड़ी से नीचे उतर आई और जमकर हंगामा करने लगी. महिला के हंगामे को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई जिस ने पुलिस को इसकी सूचना दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने काफी देर तक महिला को संभालने की कोशिश की, लेकिन महिला लगातार पुलिस वालों को भी गालियां देने लगी, जिसको देखकर महिला पुलिसकर्मी बुलाए गए और महिला पुलिसकर्मियों ने इस महिला को बीके अस्पताल में एडमिट करवाया.

इस मामले की हमने जब जांच पड़ताल की तो प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया यह महिला बेहद नशे में थी और अपने साथी से झगड़ा होने के बाद इस ने जमकर हंगामा किया. जिसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी थी. वहीं पुलिस की माने तो उन्होंने महिला को बीके अस्पताल में एडमिट करवाया था, लेकिन उसका मेडिकल नहीं कराया पुलिस के मुताबिक महिला ने शराब नहीं पी थी.

अब इस मामले में सबसे बड़ा सवाल यह है कि आखिर पुलिस ने महिला का मेडिकल क्यों नहीं कराया  और आखिर क्यों अस्पताल के डॉक्टर ने महिला का मेडिकल नहीं किया और कैसे पुलिस इतने हंगामे और गालियां खाने के बाद अब महिला के शराब न पिए होने की बात कह रही है.