साफ पानी को तरस रहे गाज़ियाबाद के लोग, पीने के पानी में आ रहा गटर का पानी

ख़बरें अभी तक। गाजियाबाद के नंद ग्राम के सी ब्लॉक का पानी को लेकर बहुत बुरा हाल है. गर्मी में पानी की समस्या में उन्हें परेशान करके रखा हुआ है. उनके पीने के पानी में सीवर का पानी और गटर का पानी आ रहा है. जिसके कारण उन्हें काफी परेशानी हो रही है और ऐसा एक या दो दिन से नहीं हो रहा है पिछले कई महीनों और सालों से होता आया है.

आप तस्वीरों में देख सकते हैं किस तरह से बाल्टियों में जो पानी भरा हुआ है वह कितना गंदा है, अब आप अंदाजा लगाइए जिस पानी को हम छूना भी पसंद नहीं करेंगे. उस पानी से कैसे यह लोग नहा सकते हैं और उसे पी सकते हैं. वाकई गाजियाबाद नंदग्राम के सी ब्लॉक के हालात बहुत बेकार हैं और उससे ज्यादा बेकार है प्रशासन जो उनकी इस बात को अनदेखा कर रहा है. नगर निगम की बातें सुनने को तैयार नहीं है. मौके का जायजा लेने पहुंचे हमारे जिला संवाददाता जितेंद्र गौतम और उन्होंने वहां मौजूद लोगों से बात की और उनका दर्द जाना.

बहरहाल प्रशासन की लापरवाही के चलते गाजियाबाद नंद ग्राम के सी ब्लॉक के लोग लगातार बीमार पड़ रहे हैं. लेकिन उनकी सुध लेने वाला कोई नहीं है. अब देखने वाली बात यह होगी कि कब तक इन्हें साफ पानी मिल पाता है या फिर इन्हें ऐसे ही जिंदगी गुजार नहीं होगी.