किडनैपिंग फिर बलात्कार में पुलिस द्वारा स्थिलता बरतने पर परिवार और गांव ने किया हंगामा

खबरें अभी तक। यूपी में योगी आदित्यनाथ की सरकार भले ही महिलाओ की सुरक्षा को लेकर बेहतर कानून व्यवस्था स्थापित करने की बात कर रही हो लकिन महिलाओं की सुरक्षा का दायित्व संभालने वाली हमारी मित्र पुलिस की कार्यशैली पर आय-दिन समाज के लोग सवाल खड़े कर रहे है।

श्रावस्ती के एक गांव में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म के सात दिन बाद आरोपित उसका अपहरण कर फरार हो गया। पीड़ित परिवार ने पुलिस पर मुकदमा दर्ज करने में शिथिलता बरतने का आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

दरसल जिले के मल्हीपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिग किशोरी 22 जून को दिन में धान की नर्सरी की रखवाली करने खेत की ओर गई थी। आरोप है कि वहीं गांव के उस्मान पुत्र अब्बास ने किशोरी के संग दुष्कर्म किया। शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया। पीड़िता ने घर आकर रोते हुए पूरा हाल परिवार के लोगों को बताया। वहीँ पिता बेटी को लेकर थाने पहुंचा। शिकायत की, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

न्याय के लिए पीड़िता के पिता ने एसपी से गुहार लगाई

परिवार आरोपी के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की उम्मीद लगाए था। इसी दौरान 28 जून की रात नाबालिग किशोरी का उसके घर से अपहरण हो गया। इससे आक्रोशित गांव के लोगों ने आरोपित के पिता को बंधक बनाकर उनकी पिटाई की।

वहीँ सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह विवाद को शांत कराया। मामला बिगड़ता देख पुलिस ने अपहरण व दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी है।