अलीगढ़: पुलिस गिरफ्त में फर्जी महिला SDM

ख़बरें अभी तक। अलीगढ़ के थाना बन्ना देवी पुलिस द्वारा एक फर्जी महिला SDM को पकड़ा गया है, जो कि तहसील कोल में पहुंच कर अपने को बिहार के हाजीपुर में SDM बताकर एक जमीन के मामले में सिफारिश करने पहुंची थी और एक जगह किसी जमीन पर कव्जा भी करवा दिया है. अलीगढ़ पुलिस के अनुसार थाना इगलास इलाके की रहने वाली ममतेश ने एसडीएम कोल जो कि जॉइंट मजिस्ट्रेट हैं उनको को फोन पर कॉल आई जिसमें एक महिला द्वारा अपने आप को बिहार इलाके की एसडीएम बताते हुए कॉल इलाके एक प्रॉपर्टी जो कि काफी बड़ी रकम की बताई जा रही है.

उसमें उस पार्टी की मदद करने को कहा, लेकिन एसडीएम कॉल को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस टीम को सूचना दे दी, जिसके बाद पुलिस टीम द्वारा बताये गए स्थान पर जानकारी की की गई तो वहां के जिलाधिकारी कार्यालय से ऐसी किसी भी महिला का एसडीएम होने इंकार कर दिया गया, जिसके बाद इस फर्जी महिला को एसडीएम कॉल द्वारा तहसील से पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया, जिसके विरुद्ध फोर्जरी में मुकदमा पंजीकृत करके अग्रिम कार्यवाई के आदेश एसएसपी द्वारा दे दिए गए हैं.

तो वहीं पुलिस कस्टडी में आरोपी फर्जी महिला एसडीएम का कहना है कि मैंने पीएसएस किया लेकिन एसडीएम नहीं हूं, कीसीएस किया है तो एसडीएम बताने में क्या हर्ज है, आगे आने वाले कुछ महीनों में एसडीएम बन ही जाउंगी ना.