तीन सरकारी डॉक्टरों ने दिया इस्तीफा, मानसिक शोषण का लगाया आरोप

ख़बरें अभी तक। मऊ जिले के जिला अस्पताल में कार्यरत सरकारी डॉक्टरों ने मुख्य चिकित्साधीक्षक को इस्तीफा दे दिया. जिसमें चन्द्रशेखर सहनी, मनोज पाण्डेय और अभिषेक तिवारी है. डॉक्टरों के इस्तीफे की खबर जैसे ही जिला अस्पताल में फैली तो सनसनी फ़ैल गई. वहीं तीनों डॉक्टरों के चेम्बर के बाहर मरीज बैठकर इंतजार करते रहे लेकिन जब उन्हें पता चला की डॉक्टर ने इस्तीफा दे दिया तो वो बैरन अपने घर चले गए.

वहीं जिला अपस्ताल में काफी डॉक्टर मुख्य्चिकित्सधिक्षक से नाराज़ चल रहे है जिसके चलते आने वाले कुछ दिनों कुछ और डॉक्टरों द्वारा इस्तीफा दिया जा सकता है, बताया जा रहा है सीएमएस बृज कुमार द्वारा डॉक्टरों का मानसिक शोषण किया जा रहा था जिसके कारण इस्तीफा दिया गया.

वहीं नाराज़ डॉक्टर ए पी गुप्ता ने बताया की हमारे जिला अस्पताल में एक ही डॉक्टर को कई काम सौंप दिया जाता है जिसके वजह डॉक्टर मानसिक रूप से परेशान जाता है.सीएमएस कभी इमरजेंसी, पोस्ट मार्टम, रेडियो लाजिस्ट सहित कई जगह ड्यूटी लगाई जाती है.हम लोग सुबह से opd  में मरीज को देखते है और जब opd खत्म तो इमरजेंसी में भेज दिया जाता है. हम लोगों मानसिक रूप से परेशान रहते है.आने वाले समय में काफी डॉक्टर इस्तीफा देंगे.

वहीं मुख्य चिकित्साधीक्षक बृज कुमार ने बताया की हमारे यहां तीन डॉक्टरों ने इस्तीफा दे दिया है.डॉक्टर कहते है की हम दूसरी जगह काम नही करेंगे, वहीं जब मिडिया ने कारण पूछा तो कहा की उन लोगों की उम्र हो गई, बढ़े हो गये इसलिए अब काम नहीं कर सकते है.