फिल्म ‘संजू’ की बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार एंट्री,’रेस 3′ को होगा बड़ा नुकसान

खबरें अभी तक। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ‘संजू’  की बॉक्स ऑफिस में धमाकेदार एंट्री हुई है। रणबीर कपूर सहित मल्टीस्टारर इस फिल्म को रिव्यू और रेटिंग तो अच्छी मिली ही है साथ ही इसे दर्शकों ने भी शानदार बताया है। शुक्रवार को इस फिल्म के सारे शो हाउसफुल रहे। जानकारी के मुताबिक इस फिल्म ने पहले दिन 34 करोड़ की कमाई की है।

इस तरह ये फिल्म पहले दिन कमाई के मामले में नंबर वन ओपनिंग फिल्म बन गई है और सलमान की फिल्म ‘रेस 3’ को पछाड़ दिया है। ‘संजू’ को मिली इतनी अच्छी प्रतिक्रियाओं को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि अब ‘रेस 3’ को बड़ा नुकसान होने वाला है।

इतना ही नहीं ये रणबीर कपूर के करियर की भी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। मार्केट एनालिस्ट तरन आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी किए हैं। उन्होंने लिखा है कि ये फिल्म 3 दिनों में ही 100 करोड़ क्लब में शामिल हो सकती है।

ये हैं इस साल रिलीज होने वाली TOP 5 फिल्मों के पहले दिन का कलेक्शन

रेस 3– 28.50 करोड़

बागी 2– 25.10 करोड़

पद्मावत– 19 करोड़ (एक दिन पहले होने वाले प्रीव्यू सहित 24 करोड़)

पैडमैन– 10.26 करोड़

रेड – 10.04 करोड़

इस फिल्म को राजकुमार हिरानी ने डायरेक्ट किया है। रणबीर कपूर के अलावा इस फिल्म में परेश रावल, मनीषा कोईराला, करिश्मा तन्ना, जिम सर्भ, विक्की कौशल, सोनम कपूर और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में हैं।

राजुकमार हिरानी ने ये साबित कर दिया है कि कहानी कैसी भी हो अगर उसे कहने का सलीका पता है तो आप दर्शकों का दिल जीत सकते हैं। ये फिल्म ड्रग्स, अल्कोहल या फिर अफेयर के बारे में नहीं बल्कि बाप-बेटे की कहानी है जिसे आप इस वीकेंड फैमिली के साथ देख सकते है।”