गाना गाने पर दबंगों ने युवक को पीटा, परिवार सहित पाचं माह के बच्चे को किया अधमरा

ख़बरें अभी तक। बार्डर के जिले बहराइच में  दबंगो की दबंगई से जुड़ा एक बड़ा संवेदनहीन मामला सामने आया है जहां एक युवक को गाना गाना इतना महंगा पड़ गया कि उसके गाने को सुनकर आग बबूला हुए दबंगो ने घर में घुसकर गाना गाने वाले युवक सहित उसके पूरे परिवार वालों को मार मार कर अधमरा कर दिया. इस घटना में 5 माह के मासूम से लेकर  घर की महिलाओं समेत 5 लोग इस कदर घायल हो गए जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

घटना कोतवाली देहात क्षेत्र के धन्नी पुरवा गांव की है जहां के रहने वाले पीड़ित परिवार कि बहू अनीता ने बताया कि पड़ोस के रहने वाले राजेश के परिवार वाले  किसी बात को लेकर अपने घर के अंदर झगड़ा कर रहे थे और उसके परिवार वाले घर के दरवाजे पर बैठे हुए थे. इसी बीच उसका देवर मिथुन घर आते समय रास्ते में गाना गाते हुए गुनगुनाते आ रहा था. इस बात से नाराज दबंगो ने उसके देवर को मौके पर पकड़कर जमकर पिटायी कर डाली और जब पीड़िता का पति बाबू अपने छोटे भाई को बचाने के लिये गया तो पड़ोस के दबंगों  राकेश, हरिश्चंद्र, मूरत,और गुड्डू ने मिलकर उसकी भी जमकर पिटाई कर दी.

इसके बाद भी जब  दबंगों का मन नहीं भरा तो मनबढ़ किस्म के दबंगों ने घर में जान बचाने के लिये भागे उसके पति,देवर सहित घर की महिलाओं को भी लाठी, डंडो और धारदार औजार से मार मार कर बुरी तरह लहूलुहान कर डाला. हमलावर दबंगों को 5 माह के मासूम पर भी  तरस नहीं आया. गुस्से में आग बबूला आरोपी दबंगों ने अनीता की गोद में दिख रहे मासूम गौरव को भी इस कदर लाठियों से पीट डाला कि उसके बदन पर पड़े बरती के निशान आरोपियों की दबंगई का प्रमाण स्वयं दे रहे हैं. पीड़िता अनीता ने बताया कि दबंगो की पिटाई से उसका बेटा करीब आधा घंटे तक बेहोश रहा उसके बाद किसी तरह होश आया.

वहीं घर के सभी सदस्यों की आरोपी दबंगों ने इस कदर पिटायी कर डाली की अस्पताल पहुंचकर भी काफी देर तक इलाज के लिये जमीन में मूर्छित पड़े नजर आए. इस घटना की भनक पाकर कोतवाली देहात के कोतवाल आलोक राव ने तत्काल 4 दबंगो के खिलाफ संगीन धराओं में FIR दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटे हुए है. पुलिस इस पुरे मामले को ज़मीनी विवाद से उपजी रंजिश बता रही है जिले के प्रभारी SP रविन्द्र कुमार सिंह ने बताया की मामला दर्ज आरोपियों की तलाश के लिए दबिश दी जा रही है और मामले में उचित कार्रवाई की जा रही है.