जिला पंचायत सदस्य पर बदमाशों ने किया जानलेवा हमला

खबरें अभी तक। रायबरेली जनपद के महराजगंज कोतवाली क्षेत्र में एक बार फिर दबंगों के हौसले बुलंद दिखे और उन्होंने दोबारा जिला पंचायत सदस्य पर प्राणघातक हमला कर घायल कर दिया आनंद फानन उन्हें स्थानीय सीएचसी ले जाने के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

आपको बता दें कि अमावा प्रथम के राजेंद्र कुमार जिला पंचायत सदस्य है और उन पर यह दोबारा जानलेवा प्रहार किया इससे कुछ माह पूर्व जानलेवा हमले को लेकर ग्राम बलीपुर जनई के लोगो के खिलाफ कोतवाली में धारा 307, 147 ,427, 504, 506 आईपीसी के तहत मामला पंजीकृत कराया था। जिससे क्षुब्ध होकर रणनीति के तहत आज प्रात: 6:30 के लगभग दोबारा लाठी व कुल्हाड़ी से जानलेवा हमला करके मरणासन्न कर दिया जब वह शौच के लिए गया था इतना ही नहीं आरोप है कि कट्टे से फायर झोंक दिया जो उसके शरीर को छूती हुई निकल गई।

पीड़ित राजेंद्र कुमार की हालत नाजुक देखते हुए सीएचसी महाराजगंज में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां पीड़ित की हालत नाजुक बताई जा रही हैं। वहीं जिला पंचायत सदस्य राजेंद्र पासी पर दोबारा हुए जानलेवा हमले को लेकर गांव में तनातनी का माहौल व्याप्त है। वही पुलिस की कार्यशैली पर एक बार फिर सवालियां निशान लग रहा है।