नशे मे धुत्त युवक ने धारदार हथियार से कर दी जेसीबी चालक की हत्या

खबरें अभी तक। जिलेभर में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम नहीं ले रहा है नवागत एसपी सुजाता सिंह के कार्यभार संभालने के बाद भी ना तो थानों का बिगड़ा रवैया सुधरा ना ही जिले का अपराध ग्राफ में कमी आयी, ताजा मामला है शहर कोतवाली क्षेत्र के मटिहा गांव में एक युवक नशे में धुत जेसीबी चालक की पहले तो जमकर पिटाई की बाद में उसे धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

आपको बता दे कि शहर कोतवाली क्षेत्र के मटिहा गांव मे उस समय हड़कंप मच गया जब शराब के नशे में एक युवक ने जेसीबी चालक को पहले जमकर पीटा और फिर धारदार हथियार से उसकी गला रेत कर हत्या कर दी। युवक की दर्दनाक हत्या के बाद लोगों के साथ साथ पुलिस प्रशाशन में हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमे गठित कर दी है। बताया जा रहा है कि मृतक अनूप डलमऊ कोतवाली क्षेत्र के देवन्ना गांव का रहने वाला था और वह शहर कोतवाली क्षेत्र के मटिहा गांव में जेसीबी चलता था।

लोगो की माने तो जब वह जेसीबी चला रहा था तभी मटिहा गांव के ही रहने वाला कृष्णा यादव से मामूली कहा सुनी हो गई। फिर क्या था शराब के नशे में धुत्त आरोपी कृष्णा यदाव ने पहले अनूप की जमकर पिटाई की और फिर धारदार हथियार से उसका गला रेत कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से मृतक को जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपी कृष्णा यादव के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश में जुट गई है। सीओ सिटी शेषिमणि उपाध्याय की माने तो युवक की पीटपीट कर हत्या की गई है,वही शहर कोतवाल अशोक सिंह परिहार ने कहा कि हत्या का कारण शराब पीकर गाली गलौच ही है आरोपी के खिलाफ संबंधित धराओं मे मामला दर्ज कर लिया गया जल्द ही आरोपी सलाखों मे होगा।