सैमसंग का ये नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च, जानिए इसकी खासियत

खबरें अभी तक। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 साउथ कोरियन कंपनी का 2018 का दूसरा प्लैगशिप डिवाइस है जो कि 9 अगस्त को लॉन्च होने के लिए पुरी तरह तैयार है। सैमसंग ने अपने इस फोन के लिए प्रेस इंवाइट भेजने भी शुरू कर दिये है। इवेंट का आयोजन न्यूयॉर्क के ब्रूकलीन के बार्कले सेंटर में 9 अगस्त को किया जाना हैं।

इंवाइट में एक बटन का क्लोजअप शॉट भी दिखाया गया है जिसको एक एस पेन स्टाइलस का रूप दिया गया हैं। सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में बैटरी और दूसरी फीचर्स में कई खास

बदलाव भी किए हैं। इवेंट की शुरूआत सुबह के 11 बजे की जाएगी तो वहीं आपको बता दें कि यूजर्स अधिक सूचना के लिए सैमसंग की वेबसाइट पर जा सकते हैं, वहां आपको सारी सूचना प्राप्त होगी।

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 में 6.4 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया है जो 18:5:9 के ऑस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन की डिजाइनिंग गैलेक्सी नोट 8 की तरह ही हैं।

फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैग्न 845 SoC और इनहाउस एक्जिनॉस 9810 का प्रोसेसर भी ऐड किया गया हैं। गैलेक्सी के एक वेरिएंट में 512 जीबी का रैम होगा। फोटोग्राफी की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेंसर्स भी दिए जाएंगे। फोन में फिंगरप्रिंट की सुविधा दी जाएगी। फोन एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर कार्यरत है। स्टोरेज के मामले में फोन में 6 जीबी रैम और 256 जीबी वाला पहला वेरिएंट है तो वहीं दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज के साथ आता है।