सीवरेज लाइन ब्लॉक होने से परेशान आमजन, शिकायत के बाद भी प्रशासन बेसुध

खबरें अभी तक। उद्योगिक क्षेत्र बद्दी में भटोली कला स्थित सोड़ी पंचायत में कई दिनों से हिमुडा की सीवरेज लाइन ब्लॉक होने के चलते सीवरेज का गंदा पानी लोगों के घरों वह खेतों में जाने से लोग परेशान हैं। सारी पंचायत के दसौंधी खान अनवर खान नूरदीन रफीक मोहम्मद ने बताया की 6 महीने पहले भी हिमुडा विभाग को इसकी शिकायत की गई थी। मगर विभाग द्वारा आज तक इस समस्या का कोई भी समाधान नहीं निकाला गया है।

दसौंधी राम ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से हिमुडा के अधिकारियों को फोन पर संपर्क करने की कोशिश कर रहे हैं पर कोई भी अधिकारी फोन नहीं उठा रहा है। उन्होंने बताया की हिमुडा का सहारा सीवरेज व साथ लगते उद्योगों का गंदा पानी अब उनके खेतों में आने लगा है। जिससे उनके खेत खराब हो रहे हैं और साथ ही मक्खी मच्छर और बदबू इतनी आती है कि लोगों का बैठना तक दूभर हो गया है। ना तो गांव वाले अपने मवेशियों को खुले में चारा खाने के लिए छोड़ सकते हैं और ना ही बच्चे खुले में खेल सकते हैं। गंदे पानी के कारण उनके मवेशी कई बार बीमार भी हो चुके हैं उन्होंने प्रशासन से मांग की है कि जल्दी उनकी समस्या का कोई सही समाधान निकाला जाए अन्यथा सभी गांववासी बद्दी में स्थित हिमुडा के दफ्तर का घेराव करेंगे और सड़कों पर जुलूस भी निकालेंगे।

जब इस संबंध में हिमुडा के एसडीओ नागेंद्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कैमरे पे बयान देने से इन्कार कर दिया और कहा कि सीवरेज की ब्लॉकेज की जानकारी उन्हें है और वह जल्द ही इसे दुरुस्त करवा रहे हैं।