‘तारक मेहता…’ की दयाबेन शो से हुई अचानक गायब

खबरें अभी तक। टीवी की बड़बोली दयाबेन रीयल लाइफ में हैं बिल्कुल अलग  है”तारक मेहता का उल्टा चश्मा” में दयाबेन का रोल निभाकर पॉपुलर हुईं दिशा वकानी की गैरहाजिरी से फैंस काफी निराश हैं. मार्च के अंतिम हफ्ते में दिशा ने शो में कमबैक किया था. लेकिन अब वे फिर शो से गायब हैं. आखिर क्या है इसकी वजह चलिए जानते हैं.

बता दें की खबरों के मुताबिक, शो की टीम एक्ट्रेस की री-एंट्री की कोशिश में लगी है. लेकिन अब तक दिशा वापसी के मूड में नहीं हैं, वे कुछ और महीने अपनी बच्ची की देखरेख करना चाहती हैं. प्रोडक्शन हाउस के सूत्रों ने स्पॉटबॉय को बताया, ”हम दिशा के साथ संपर्क में हैं. लेकिन अभी उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला है. उनकी बच्ची अभी छोटी है इसलिए हम भी उनकी मजबूरी समझ रहे हैं. अभी वे अपने पर्सनल कमिटमेंट पर ज्यादा फोकस करना चाहती हैं. लेकिन हमने भी हार नहीं मानी है. हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें जल्द ही शो में वापस लाएं. वे हमारे शो का अहम हिस्सा हैं.”

दिशा पिछले साल सितंबर के समय मैटरनिटी लीव पर गई थीं. और 30 नवंबर को उन्होंने बेटी को जन्म दिया इसके बाद खबरें ये भी आई कि वो कभी शो में वापसी नहीं करेंगी. पर उन्होंने दुबारा वापसी कि लेकिन थोड़े से समय के लिए. सूत्र बताते हैं वापसी के बाद उन्होंने मेकर्स को बेटी का हवाला देकर मैटरनिटी लीव को आगे बढ़ाने को कहा.