मनाली: दो युवतियों के साथ पंजाब के पर्यटकों ने किया गैंगरेप

ख़बरें अभी तक। पर्यटन नगरी मनाली में दो युवतियों के साथ पंजाब के पर्यटकों द्वारा गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पंजाब के बठिंडा के रहने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो स्थानीय युवकों की भी तलाश की जा रही है, पुलिस ने फरार चल रहे दोनों युवकों की धरपकड़ के लिए कई स्थानों छापेमारी की है. पीड़ित युवतियों में एक नाबालिग है. दोनों पीड़िता +2 कक्षा में पढ़ती है.

पुलिस के अनुसार दोनों युवतियां 17 जून से घर से लापता हो गयी थी. जिसके बाद परिजनों ने इस बारे में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. दोनों लड़कियों को 20 जून को बरामद कर लिया गया. जब परिजनों ने इनसे गायब होने के बारे में पूछा तो पता चला कि लड़कियां गैंगरेप का शिकार हुई है. उसके बाद मामला कुल्लू महिला पुलिस थाना को सौंपा गया और पुलिस ने घटना को लेकर आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 376डी व पोक्सो एक्ट की धारा 4 और 6 के तहत मामला दर्ज कर 24 जून को पंजाब में तीन आरोपियों को धर दबोचा. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने इस मामले को गुप्त रखते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया.

पुलिस के अनुसार कुल्लू के नज़दीक दोनों युवतियों को पंजाब के पर्यटकों ने अपनी गाड़ी में लिफ्ट दी. इस गाड़ी में तीन युवक सवार थे. तीनों इन लड़कियों को मनाली ले गए और वहां पर इनके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मनाली से पंजाब निकल गए. लड़कियों द्वारा बताए गए गाड़ी नंबर के आधार पर पुलिस ने तीनों को ढूंढ निकाला और उन्हें गिरफ्तार कर पुलिस कुल्लू ले आई. वहीं, इसके बाद कुल्लू के दो अन्य युवकों ने भी इन लड़कियों को मनाली में हवस का शिकार बनाया. पुलिस ने दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अभियान तेज कर दिया है.