दंबगों ने एक परिवार के 12 सदस्यों की बेरहमी से की पीटाई

ख़बरें अभी तक। हमीरपुर ज़िले में दबंगई का खौफनाक चेहरा सामने आया है जहां जरा सी बात पर  दबंगो ने एक परिवार को पिटाई कर दी और जब पीड़ित ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी डायल 100 को दे दी बस फिर क्या था 100 के जाते ही उन दबंगो ने इस पीड़ित परिवार को फिर से ना सिर्फ बेरहमी से पीटा बल्कि गांवों से भी बाहर भगा दिया है अब ये पूरा परिवार इंसाफ के लिये दर दर भटक रहा   है और कोई भी इनकी फरियाद नहीं सुन रहा है.

एक परिवार जिसमे बूढ़े, जवान, महिलाएं और बच्चों सहित एक दर्जन लोग है यह सब गांव के दबंगो की हैवानियत का शिकार हो गए है. अब यह सब पीड़ित इंसाफ को गुहार लगाने के लिये जिला मुख्यालय में भटक रहे है पर इनकी फर्याद सुनने वाला कोई नहीं है. इस परिवार ने आज मुख्यालय आये पूर्व मंत्री नसीम उद्दीन सिद्दीकी से भी मुलाकात कर कार्रवाई करवाने की मांग की है.

ज़िले में सुमेरपुर थाने के सुरौली गांव के रहने वाले राम देव निषाद गांव में रह कर मेहनत मजदूरी कर के अपना परिवार चलाता है बेगार ना करने पर गांव के दबंगो ने इसके पूरे परिवार के सभी 12 सदस्यों को बेरहमी से दो बार पीटा है और गांव से निकाल दिया. पुलिस से शिकायत के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो यह लोग मुख्यालय में डेरा डाल न्याय की गुहार लगा रहे है.