ग्रामीणों ने महापंचायत कर एस.डी.एम को सौंपा ज्ञापन, 15 जुलाई तक का दिया अल्टिमेटम

खबरें अभी तक। महेंद्रगढ़ के गांव आकोदा में बसई डिस्ट्रीब्यूटरी मे निर्माण के चार दशक के बाद भी पानी नहीं आने से पिछले कई दिन आंदोलन करने के बाद प्रशाशन द्वारा 15 जून तक नहर मे पानी आने का आस्वाशन दिया था। लेकिन आज तक भी कोई करी नहीं होने से क्षुब्द ग्रामीणों ने महापंचायत कर एस.डी.एम को ज्ञापन सौंप दिया और 15 जुलाई तक का अल्टिमेटम दिया है।

आज महेंद्रगढ़ के गांव आकोदा मे आज बसई डिस्ट्रीब्यूटरी मे पानी लाने के लिए इलाके के गांव की पंचायत समपन्न हुई पंचायत की अध्यक्षता आकोदा के सरपंच धर्मेन्द्र ने कि पंचायत मे सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि 1 अप्रैल से 27 अप्रैल तक धरना भूख हड़ताल चलने पर 27 अप्रैल को एसडीएम उत्तम सिंह के सामने एक्शन पवन भारद्वाज ने आसवासन दिया था कि 15 जून तक धरातल पर कार्य शुरू हो जायेगा। लेकिन कार्य अभी तक शुरू नहीं हुआ। इसलिए आज पंचायत ने फैसला लिया की पहले एसडीएम उत्तम सिंह से मिला जाये। जिसका सभी ने सर्मथन किया और ग्रामीणों ने 3-4 गाड़ी करके लगभग एसडीएम साहब से मिलने उनके कार्यालय के लिए आ गये।

राजेन्द्र यादव ने बताया कि हमने एसडीएम साहब को ज्ञापन सौंप दिया है। जिसमें 15 दिन में समाधान करने के लिए लिखा गया है एसडीएम साहब ने जल्दी की उच्च अधिकारियों से बात करके समस्या के समाधान का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि अगर 15 जुलाई तक समाधान नहीं हुआ तो वे आरपार की लड़ाई लड़ने को मजबूर होंगे। एसडीएम उत्तम सिंह ने बताया की जल्दी ही उच्च अधिकारियों से बात करके समस्या के समाधान करने का आश्वासन दिया है और जल्द ही इंका समाधान किया जाएगा।