बेहोशी का इंजेक्शन लगाकर महिला से किया बलात्कार

खबरें अभी तक। उत्तर प्रदेश के रामपुर मे एक बार फिर महिला के साथ बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। यहां के एक क्लीनिक पर बतौर कम्पाउंडर काम करने वाले एक युवक पर महिला ने बेहोशी का इंजेक्शन लगा कर बलात्कार करने और उसके 3 साथियों पर घटना को अंजाम देते समय पहरा देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

रामपुर के बिलासपुर थाना क्षेत्र की एक विवाहिता का आरोप है कि कस्बे में एक चिकित्सक के यहां कम्पाउंडर के रूप में कार्यरत युवक ने उस समय उसके साथ क्लीनिक पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। जब वह वहां पर दवाई लेने गयी थी। विवाहिता का कहना है कि उक्त कम्पाउंडर ने पहले तो उसको बेहोशी का इंजेक्शन लगाया और फिर उसके साथ बलात्कार किया। साथ ही उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई। उसका ये भी आरोप है कि कम्पाउंडर अश्लील वीडियो के सहारे उसके साथ कई बार बलात्कार कर चुका है।

अपर पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह के मुताबिक बिलासपुर थाना क्षेत्र मे विवाहिता के साथ कम्पाउंडर के द्वारा बलात्कार किए जाने का मामला सामने आया है। घटना की रिपोर्ट आरोपी कम्पाउंडर समेत 4 के विरुद्ध संबंधित धाराओ मे थाने मे दर्ज कर ली गई है। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।