फरीदाबाद: नशे की लत ने बनाया चोर

ख़बरें अभी तक। अपराध शाखा ऊंचा गांव ने घरो में सेंधमारी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार  किया है नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरियां करने वाले इन चोरों से पुलिस ने करीब साढ़े तीन लाख के जेवर और एक बाइक बरामद की है. इन चोरो में नेपाल मूल का नेपाली चोर दो बार पहले भी चोरी के मामलो में जेल जा चुका है लेकिन नशे की लत को पूरा करने के लिए यह आदतन चोर बन गए है और एक बार फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गए है.

क्राइम ब्रांच की गिरफ्त में दिखाई दे रहे यह दोनों आदतन चोर है जो नशे की लत को पूरा करने के लिए घरो में सेंधमारी करते है और वाहन चुराते है. क्राइम ब्रांच इंचार्ज ने बताया की यह चोर जहां घरो से जेवरात चुराते है वहीँ वाहन भी चोरी करना इनका पेशा है क्योंकि यह नशे की लत को पूरा करने के लिए चोरियां करते है. उन्होंने बताया की इनमे नेपाल मूल का नेपाली चोर दो बार पहले भी चोरी के मामलो में जेल जा चुका है. उन्होंने बताया की इन चोरो से करीब साढ़े तीन लाख कीमत के जेवरात और एक बाइक बरामद की गयी है.

वहीं कैमरे के सामने चोरों ने अपना गुनाह कबूल करते हुए बताया की नशे की लत के कारण वह चोरिया करते है वहीँ नेपाली चोर ने बताया की वह चोरी के मामलो में पहले भी दो बार जेल जा चूका है लेकिन अब उन्हें अपने किये पर पछतावा है.