टायर फटने से हुआ दर्दनाक सड़क हादसा, 1 की मौत 1 गंभीर रूप से घायल

खबरें अभी तक। साइबर सिटी में तेज़ रफ़्तार एक्सयूवी का टायर फटने से हुए दर्दनाक हादसे में 28 वर्षीय युवक की मौत हो गयी। हादसा देर रात राजीव चौक अंडर पास में हुआ जहां एसयूवी गाड़ी के टायर फटने से संतुलन बिगड़ गया जिसके बाद गाड़ी डिवाइडर से जोरदार तरीके टकराते ही एक्सयूवी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के वक्त मृतक का दोस्त राहुल भी गाड़ी में मौजूद था। जिसे गंभीर हालत में निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बहरहाल पुलिस ने गाड़ी को कब्ज़े में ले मामले की तफ्तीश शुरु कर दी है।

वहीं गाड़ी की हालत देख कर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि हादसा कितना भयानक रहा होगा। बताया जा रहा है कि गाड़ी इतनी तेज रफ्तार में थी कि जैसे ही टायर फटा गाडी सीधी डिवाडर से जा टकराई और गाड़ी के परखच्चे उड गए। गाड़ी में सवार विवेक और राहुल सवार थे। जिसमें विवेक की मौके पर ही मौत हो गई और राहुल को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसकी हालात भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस की माने तो विवेक अपने दोस्त के साथ गुरुग्राम के सेक्टर 57 से सिविल लाइन्स की और आ रहे थे और जैसे ही अंडर पास के अंदर पहुंचे गाड़ी का तरफ फ़टा और दर्दनाक हादसा हो गया।

गाड़ी की रफ्तार बहुत तेज थी। जिसके कारण ये हादसा हुआ है। हालांकि पुलिस ने इस पूरे मामले में शव को पोस्टमार्ट करा कर उनके परिवार को सौंप दिया है औऱ घायल युवक इस हालत में नहीं है कि वो कुछ बता सके इस लिए पुलिस इस बात का  इंतजार कर रही है कि घायल युवक के बायन लेने के बाद ही साफ हो पायेगा कि ये हादसे के क्या कारण रहे।