रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद दीपेंद्र हुड्डा मेट्रो शुभारंभ समारोह में हुए नाराज

खबरें अभी तक। मुंडका मेट्रो लाईन का शुभारंभ भले ही माननीय प्रधानमंत्री श्री मोदी जी द्वारा विडियो कांफ्रेस के जरीए कर दिया गया हो, लेकिन शुभारंभ एक नयोल्टिकस विवाद को भी जन्म दे गया। दरअसल कार्यक्रम में मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के अलावा केंद्रीय मंत्री हरदीप ङ्क्षसह पुरी व कृषि मंत्री ओपी धनखड मौजूद थे। वही इस दौरान शिष्टाचार के नाते रोहतक लोकसभा क्षेत्र से सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा को भी निमंत्रंण दिया गया।

बीजेपी के निमत्रंण पर सांसद दीपेन्द्र जरूर पहुंचे , लेकिन सांसद महोदय का कार्यक्रम में अपमान किया गया। स्वयं ये आरोप सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने लगाए। पहले तो सांसद को कार्यक्रम में अंदर आने से पहले रोका गया। पुलिस द्वारा सांसद की गाडी को रोका , इतना ही नही सांसद महोदय को समर्थको के साथ अंदर जाने तक रोक-टोक की। हालांकि बाद में सांसद महोदय को मंच पर पहुंच गए। लेकिन अपमान का सिलसिला मंच पर भी जारी रहा है।

प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी, मुख्यंमंत्री मनेाहरलाल खट्टर, कृषि मंत्री ओपी धनखड का नाम लिया, यहा तक की क्षेत्र से विधायक नरेश कोशिक का भी नाम प्रधानमंत्री जी द्वारा लिया गया, लेकिन उसी मंच पर बैठे सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा का नाम ना केवल प्रधानमंत्री जी ने लिया बल्कि मुख्यमंत्री ने भी उनका नाम मंच से लेना जरूरी नही समझा। जिसका काफी दुख सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा को हुआ।

अपना दुख व्यक्त करते हुए कहा कि वो शिष्टाचार के नाते वो बीजेपी के कार्यक्रम पहुंचे थे, लेकिन बीजेपी ने शिष्टाचार नहीं दिखाया। उन्होंने हर मौके पर मेरा अपमान करने का प्रयास किया। मुझे मंच से बोलने तक का मौका नहीं दिया गया। जिससे उन्हे काफी दुख हुआ। सांसद के मुताबिक बीजेपी ने शिष्टाचार व इंसानियत को तार-तार किया है।  वही सांसद ने कहा कि 7 अगस्त 2012 को इस लाईन की हमने मंजूरी कराई थी। आज उनका वर्षा पुराना सपना साकार हो गया है।

हालांकि इस मेट्रो का कार्य 2016 में ही पूरा हो जाना चाहिए था, लेकिन देर आए दुरस्त आए। सांसद ने कहा कि अगर मुझे बोलने का मौका दिया जाता वो सरकार का धन्यवाद करते उनका स्वागत करते और बस मेट्रो से सबंधित ही आगामी मांग करते। उनकी मांग ये है कि इस मेट्रो को रोहतक से जोडा जाए साथ ही हरियााणा में जितनी भी मेट्रो लाईन बनी हे उनको एक-दुसरे कनेक्ट किया जाए, लेकिन सरकार ने मुझे मंच से बोलने का मौका ने देकर अपनी मंशा स्पष्ट कर दी है।