लडक़े की चेन छीन फरार हुए बाइक सवार स्नैचर

खबरें अभी तक। नालागढ़ राष्ट्रिय राजमार्ग पर स्थित गांव गरीडां में एक किरयाना की दुकान पर से एक 16 साल के लडक़े के गले से चेन स्नैच करने का मामला प्रकाश में आया है। जानकारी देते हुए गरिड़ा गावं निवासी राजेश कुमार ने बताया कि वह शनिवार को किसी काम से रिश्तेदारी में कही गया हुआ था। गांव में ही स्थित उसकी करियाना की दुकान पर उसका 16 साल का बेटा अमन बैठा था.

जिससे दो बाइक सवारों ने आकर पानी की बोतल मांगी जैसे ही अमन उन्हें पानी देने लगा तो उनमें से एक युवक ने अमन के गले से 4 तोले की सोने की चेन स्नैच कर ली और गांव से एन.एच की ओर बाइक पर फरार हो गए । वारदात की सुचना मिलते ही पिंजौर पुलिस मौके पर पहुंची और अपनी जांच शुरू की. पुलिस ने गावं में ही दूकान के पास स्थित एक जिम की सीसीटीवी फुटेज भी देखी जिसमे दो बाइक सवार तेज़ी से गावं से राजमार्ग की और तेज़ी से बाइक पर भागते नजर आए !

पुलिस जांच अधिकारी एस.आई राजपाल ने बताया कि उन्हें गरीडां गावं निवासी राजेश कुमार से शिकायत प्राप्त हुई जिसमे उसने बताया कि उसका बेटा आज दोपहर बाद दूकान पर अकेला बैठा था तब दो अज्ञात बाइकसवार आए और उससे पानी माँगा जैसे ही उसने उन्हें पानी की बोतल देनी चाही तो वे झपटा मार कर उसकी सोने की चैन तोड़ कर फरार हो गये.  जब शाम को राजेश कुमार वापिस आया तो उसके बेटे ने उसे सारी बात बताई. शिकायत मिलने पर पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी आगे की जाँच शुरू कर दी है.