रणबीर वैसे ही हैं जैसा मैंने सोचा था: आलिया

खबरें अभी तक। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरें इन दिनों सुर्खिया बटोर रही हैं। अभी हाल ही में DNA को दिए एक इंटरव्यू में आलिया ने रणबीर संग आ रही लिंकअप की खबरों पर जवाब दिया है।

जिसमें आलिया ने कहा, ”सच्चाई मुझे कभी परेशान नहीं करती है ठीक वैसे ही झूठ भी मुझे परेशान नहीं करता है क्योंकि अगर वो बात सच नहीं है तो मैं क्यों चिंता करूं। लिंकअप की खबरें लोगों के साथ मेरे रिश्ते पर कोई असर नहीं डालती हैं। हमें इन सबकी आदत बखूबी हो गई है क्योंकि ये लाइमलाइट का ही हिस्सा है। हर कोई आपके बारे में कुछ ना कुछ कहेगा ही। आपको इनसे त्रस्त नहीं होना चाहिए।”

साथ ही आलिया ने ये भी कहा कि ”मुझे कभी इस बात का डर कभी नहीं रहा कि शादी से मेरे करियर का दी एंड हो जाएगा। मैं जब चाहूंगी शादी कर लूंगी। करियर का शादी से कोई लेना-देना नहीं है।”

आलिया-रणबीर पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं। उन्होंने रणबीर की तारीफ करते हुए बताया कि, उनके साथ काम करने में मजा आ रहा है। रणबीर वैसे ही हैं जैसा मैंने सोचा था और साथ ही वे काफी सुलझे हुए एक्टर हैं। काम के वक्त भी वे हंसते रहते हैं, रणबीर बहुत पॉजिटिव इंसान हैं। मुझे उनसे बहुत कुछ सीखने को मिल रहा है।