गैंगवार के चलते दबंग गुटों के बीच वर्चस्व को लेकर दिनदहाड़े युवक की हत्या

खबरें अभी तक। हरदोई में योगी सरकार की पुलिस लाख प्रयास के बावजूद नाकाम साबित हो रही है, क्योंकि यहाँ हत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है, जिससे यहाँ आम आदमी दहशत में जीने को मजबूर है ताजा मामला हरदोई के कोतवाली शहर का है जहाँ चार माह पहले वर्चस्व को लेकर हुयी गैगवार में जमकर तांडव हुआ था और अब  परिणाम स्वरूप उसी रंजिश में एक युवक की हत्या हो गयी अब आगे यह रंजिश कहाँ तक जाती है यह सोंचकर लोग सहमें हुए हैं.

हरदोई शहर का नघेटा रोड निवासी मुकेश यादव का परिवार दबंगों की गिनती में आता है वहीँ इसी थाना क्षेत्र के नसीम व रजत का गुट भी दबंगों में गिना जाता है, इन दोनों गुटों के बीच हमेशा वर्चस्व की जंग छिड़ी रहती है,अभी चार माह पूर्व दोनों गुटों में जमकर तांडव हुआ था जिसमें मुकेश व उसके भाइयों को हत्या के प्रयास में जेल हुयी थी तबसे इन गुटों के बीच दुश्मनी और बढ़ चुकी थी इसी का परिणाम है कि इस गैंगवार में एक पक्ष के युवक की दिनदहाड़े निर्मम हत्या कर दी गयी.

कोतवाली शहर में दबंगों के संघर्ष में मुकेश यादव नामक दबंग की दिनदहाड़े हत्या कर दी गयी जिससे उसके परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है.

मृतक मुकेश के भाई ज्ञानेंद्र ने बताया कि दूसरे गुट के रजत से चार माह पहले संघर्ष हुआ था जिसमें वह व उसके भाई जेल गए थे जबकि हम निर्दोष थे इसी रंजिश में उसके भाई मुकेश को फोन करके बुलाया गया व चाकू तथा बांका मारकर हत्या कर दी गयी.

हरदोई के अपर पुलिस अधीक्षक ज्ञानन्जय सिंह ने घटनास्थल पर बताया कि युवक की हत्या आपसी रंजिश में हुयी है पूरी जाँच पड़ताल की जा रही है व शीघ्र ही हत्या के अभियुक्तों की गिरफ़्तारी की जाएगी.