जल्द बजेंगी बाजीराव मस्तानी की शादी की शहनाईयां

खबरें अभी तक। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की तारीख फाइनल होने के बाद से फैंस इस ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग जानने के लिए बहुत ज्यादा उत्साहित हो रहे हैं। इसके तहत शादी को लेकर भी खबरें सामने आने लगी हैं। बताया जा रहा है कि विरूष्का की तरह दीपिका और रणवीर भी इटली में डेस्टिनंशन वेडिंग करने की प्लेनिंग कर रहे हैं। दीपिका, रणवीर की फैमिली ने मिलकर इटली में शादी का निर्णय कर लिया है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि 28 अप्रैल को ही दोनों परिवारों ने मिलकर नवंबर में होने वाली इस ग्रैंड वेडिंग के लिए वेडिंग प्लैनर भी बुक कर लिए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर-दीपिका इटली में सात फेरे लेंगे। वहीं साथ ही आपको बता दें कि बेंगलुरू में रिसेप्शन पार्टी का ऑरेंजेमेंट किया जाएग। दीपिका और उनकी मम्मी ने उजाला मे शादी की खरीददारी पिछले महीने से ही शुरू कर दी है।

बीते दिनों पहले दीपिका को उनकी मम्मी के साथ एक ज्वैलरी शॉप में स्पॉट भी किया गया था। आपको बता दें कि रणवीर और दीपिका अपनी शादी को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। इसिलिए उन्होंने डेस्टिनेशन वेडिंग का चयन किया है। वहीं आपको बता दें कि शादी में दोनों के परिवार वाले और कुछ करीबी दोस्त ही मौजूद होने वाले हैं।

फिल्मफेयर की रिपोर्ट के तहत बताया जा रहा हैं कि दीपिका रणवीर इसी साल 10 नवंबर को करने वाले हैं। जबकि अभी तक रणवीर या दीपिका की ओर से कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है।

वहीं इनकी रिलेशनशिप की बात करें तो करीब पांच साल से ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इस जोड़ी को सोशल मीडिया पर ‘दीपवीर’ के नाम से जाना जाता है। दोनों में से किसी ने भी अपने रिलेशन के बारे में कभी भी मीडिया से खुलकर बात नहीं की है। वहीं ये बॉलीवुड कपल फिल्म अवॉर्ड और सोशल मीडिया काफी बार एक दूसरे के लिए प्यार जताते रहते हैं।