मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले ही गरमाई शहर की राजनीती

ख़बरें अभी तक। आज सांय होने वाले मुख्यमंत्री के रोड शो से पहले ही शहर की राजनीती गरमा गई, इनेलो कार्यकर्ताओं ने रोड शो के विरोध में धरने प्रदर्शन शुरू कर दिए है, उनका कहना है कि जब सोनीपत में कोई विकास कार्य ही नहीं किया तो रोड शो कैसा. इनेलो पदाधिकारिओं और कार्यकर्ताओं का कहना है कि सरकार का कार्य जनता की सुविधाओं के लिए कार्य करना होता है परन्तु भारतीय जनता पार्टी तो रोड शो करके सिर्फ वाहवाही और सम्मान करवाने में लगी हुई है. आज प्रातः से ही इनेलो पदाधिकारिओं और कार्यकर्ताओं ने शहर के छोटू राम चौक पर एक दिवसीय धरना दिया.

इनेलो जिलाध्यक्ष पदम् सिंह दहिया ने कहा कि सरकार का कार्य होता है जनता को मुलभुत सुविधाएं प्रदान करवाई जाए. किसानों को उनकी फसल का उचित मूल्य दिया जाए. व्यापारी वर्ग को सुरक्षा दी जाए. उन्होंने कहा कि पिछेल 4 वर्षो के शासनकाल में कोई विकास कार्य करवाने में तो असफल रहे है  और अब अपनी लोकप्रियता दिखाने के लिए रोड शो कर रहे है.

इनेलो वरिष्ठ नेता सुरेंदर पंवार के कहा कि आज सोनीपत की जनता त्राहि त्राहि कर रही है और मुख्यमंत्री रोड शो कर रहा है. उन्होंने कहा कि सोनीपत जिले में आज तक कोई विकास कार्य नहीं करवाया गया तो आज किस बात को लेकर रोड शो करवाया जा रहा है. उन्होंने मांग की कि सरकार रोड शो के स्थान पर विकास की और ध्यान दे.