हरदोई : 6 वर्षीय मासूम की रेप के बाद हत्या

ख़बरें अभी तक। हरदोई में एक सप्ताह के भीतर मासूम की दुष्कर्म के बाद हत्या का दूसरा मामला सामने आया है हालांकि 6 जून को थाना टड़ियावा में हुई मासूम की रेप व हत्या का पुलिस ने 24 घंटे में ही खुलासा कर दिया था.

वहीं आज फिर रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना दोहराई गई है, हरदोई के थाना पिहानी के गांव अमिरता के अरविंद की 6 वर्षीय पुत्री रूचि कल शाम अचानक लापता हो गई थी जिसकी तलाश करते-करते जब ग्रामीण एक गन्ने के खेत में पहुंचे तो मासूम का शव पड़ा पाया मासूम के शरीर पर चोटों के आलावा कई ऐसे प्रमाण मौजूद थे जिससे यह प्रतीत हो रहा था कि मासूम की रेप के बाद हत्या की गई है.

मासूम की रेप के बाद हत्या की सूचना पर भारी पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुंच गया और घटना की बारीकी से जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिया भेजा. पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि आज सुबह ग्राम भूड़ापुर मजरा अमिरता थाना पिहानी,हरदोई क्षेत्र में कुमारी रुचि उम्र करीब 06 वर्ष पुत्री अरविंद कुमार रैदास का गन्ने के खेत में शव मिला है. मृतका कल दिनांक 11.06.18 को समय 5:30 बजे शाम से गायब थी. प्रथम दृष्टया रेप के बाद हत्या करना प्रतीत हो रहा है. मृतका के पिता की तहरीर पर FIR पंजीकृत कर पंचायतनामा  व अन्य का्र्रवाई अमल में लाई जा रही है.