महिलाओं की आतंकी फौज की तैयार, मसूद अजहर का हुआ खुलासा

खबरें अभी तक। आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन का सरगना मसूद अजहर महिलाओं को अपना हथियार बनाने की साजिश लग गया है.मौलाना मसूद अजहर जेहाद फैलाने के लिए महिलाओं की आतंकी फौज की तैयारी में लग गया है. और इसके लिए वह महिलाओं को भड़का रहा है.

मसूद अजहर ने अपनी ऑनलाइन जेहादी पत्रिका के जरिए अपना भड़काऊ ऑडियो संदेश जारी किया कर दिया है. महिलाओं को जेहाद के लिए भड़काते हुए मसूद ने इस्लामिक इतिहास से महिलाओं के जेहाद में तथाकथित भागीदारी की कई मिसालें मौजूद होने का दावा किया है. अजहर मसूद ऑनलाइन जेहादी पत्रिका ‘अलकलाम’ में ‘शादी’ उपनाम के साथ अपना आर्ट‍िकल लिखा है.

मसूद अजहर के संदेश के रूप में जारी किए गए ऑडियो क्लिप में दावा किया गया है, कि इस्लाम के इतिहास में ऐसे कई मौके आए हैं जब महिलाओं ने जेहाद में भागीदारी की है. जैश-ए मोहम्मद इन दिनों जम्मू और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों में सक्रिय है. मसूद अजहर आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद का संस्थापक है.

सीजफायर का उड़ाया मजाक

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद ने जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान लागू सीजफायर को भारत सरकार की मजबूरी बताते हुए फैसले का मजाक उड़ाया था. जैश के सरगना मौलाना मसूद अजहर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि भारत सरकार मजबूरी में सीजफायर लागू कर रहा है.

मसूद अजहर को एक ऑडिया में यह कहते सुना जा सकता है कि अब कश्मीर में जैश आतंकियों की घुसपैठ के लिए अच्छा मौका है. जैश भारत में इससे पहले कई आतंकी वारदातों को अंजाम दे चुका है और अब भारत में हमलों को और तेज करने की धमकी दी है.