लड़की ने रची अपने ही अगवाह होने की साजिश

खबरें अभी तक। जुलाना क्षेत्र के गांव लिजवाना कलां की एक नाबालिग लड़की ने अपने ही अगवाह होने की साजिश रची। लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मामले को न केवल ट्रेस किया बल्कि लड़की ने अपने अगवाह होने के पीछे कारणों का भी पता लगाया है।

जानकारी के अनुसार गांव लिजवाना कलां की एक लड़की ने पुलिस को शिकायत में बताया कि गत मध्य रात्रि उनके घर दो तीन युवक आएं और आने के बाद उसके पिता के दोस्त होने के बारे में बताया। जब लड़की ने बताया कि उसका पिता घर पर नहीं है तो युवकों ने उसको अगवाह कर लिया और अगवाह कर उसे गांव के बाहर झाडिय़ों में ले गए और उसे कोल्ड ड्रींक्स में कुछ पिला दिया।

जिसके बाद उसे कोई जानकारी नहीं है और उसके दादा ने लड़की को सुबह मिट्टी से लथपथ हालत में मिली। पुलिस को लड़की के अगवाह होने की शिकायत मिली तो पुलिस के हाथ पैर फूल गए और जुलाना थाना प्रभारी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए शिकायत में शामिल आरोपी व्यक्ति को तुंरत प्रभाव से पूछताछ के लिए थाना में बुलाया। पुलिस की जांच को देखते हुए डर के मारे लड़की ने पुलिस के सामने सच उगलना शुरू कर दिया और बताया कि उसके साथ किसी प्रकार अपहरण नहीं हुआ है बल्कि गांव  के एक व्यक्ति के बहकावे में आकर झूठा सडय़ंत्र रचा था। जबकि उसके साथ ऐसा कोई मामला नहीं हुआ था।

लड़की  ने बताया कि उसके साथ किसी प्रकार अपहरण नहीं हुआ है बल्कि गांव मेहरड़ा के एक व्यक्ति के बहकावे में आकर झूठा सडय़ंत्र रचा था। जबकि उसके साथ ऐसा कोई मामला नहीं हुआ था। एक शिकायत मिली थी गांव लिजवाना कलां की एक लड़की को अगवाह किए जाने की है। जब पुलिस ने गहनता से जांच की तो पता चला कि गांव मेहरड़ा के एक व्यक्ति के बहकावे में आकर एक योजना रची और दूसरे व्यक्ति के खिलाफ झूठी शिकायत दी थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।