उद्योग मंत्री ने किया बरसाती पानी निकासी लाइन बिछाने का शुभारंभ

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद सेक्टर 16 व आसपास बरसाती पानी की समस्या से जूझने वाले लोगों के लिए खुशी की खबर है, उद्योग मंत्री विपुल गोयल ने सेक्टर 16 में 70 लाख की लागत से बरसाती पानी निकासी लाइन बिछाने का शुभारंभ किया है, जिससे सेक्टर 16,16 ए सहित ओल्ड फरीदाबाद की कई सड़कों पर जलभराव से राहत मिलेगी, वहीं इनेलो के जेल भरो आंदोलन पर विपुल गोयल ने निशाना साधते हुए कहा है कि ये आंदोलन नहीं सिर्फ फोटोसेशन है क्योंकि विपक्ष के पास कोइ मुद्दा नहीं है इसलिए मुद्दा विहीन राजनीति कर रहे हैं.

बल्लभगढ़ अनाज मंडी में हो रहे ईनेलो और बसपा के जेल भरो आंदोलन पर कैबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने चुटकी लेते हुए कहा कि ये आंदोलन नहीं सिर्फ फोटोसेशन है क्योंकि विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है इसलिए मुद्दा विहीन राजनीति कर रहे हैं. कभी एसवाईएल के मुद्दे पर तो कभी यमुना से सतलुज को जोड़ने के मुद्दे पर, जबकि एसवाईएल का मामला माननीय सुप्रीम कोर्ट के पास है.

कैबिनेट मंत्री ने आज सेक्टर-16 में 70 लाख की लागत से बरसाती पानी निकासी लाइन बिछाने का शुभारंभ किया, क्योंकि कई वर्षो से सेक्टर 16, 16 ए हीवो आपर्टमेंट और आसपास के क्षेत्रवासियों को बरसाती पानी से जूझना पड़ता था बरसात के दिनों में सड़कों पर 2 से 3 फुट पानी एकत्रित होता था इस समस्या से निजात दिलाने के लिये पाईप लाईन डाली जा रही है जो बरसाती पानी को नहर तक प्रेशर के साथ लेकर जाएगी,  इतना ही नहीं जल्द ही पूरे शहर की जलभराव की समस्या को करीब साढे 12 लाख की लागत से दूर करने का प्रयास किया जा रहा है.