करंट लगने से युवक की दर्दनाक मौत

खबरें अभी तक। चित्रकूट के मानिकपुर कस्बे में आज फिर एक मजदूर युवक बिजलीं विभाग की लापरवाही की भेंट चढ़ गए। बता दें कि कस्बे के पटेल नगर में रमेश केशरवानी के घर मे छत पर पड़ रही थी. जहां पर पास के सरहट गांव का गुल्ली नामक मजदूर काम करने आया था।

गुल्ली पानी के टैंकर से पानी भर रहा था कि पास में खड़े बिजलीं के पोल से टेक ले लिया जिससे पोल में करंट होने के कारण वह चिपक कर झुलस गया। मकान मालिक रमेश केसरवानी ने गुल्ली को पोल से अलग करने का प्रयास किया तो उसको भी करंट का जोरदार झटका लगा और वह दूर जा गिरा ।

वहां मौजूद लोगों ने दोनों को मानिकपुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए जहां पर मजदूर गुल्ली को मृत घोषित कर दिया गया और रमेश केशरवानी का इलाज किया गया। मजदूर की मौत से उसके परिजनों में कोहराम मच गया और स्थानीय लोगो ने बिजलीं विभाग के प्रति आक्रोश के चलते शव सड़क में रखकर सड़क जाम कर दिया।

जब मानिकपुर एसडीएम व बिजलीं विभाग के अधिकारी मौके में पहुचकर मुआवजा देने की बात की तब लोगो का गुस्सा शांत हुआ और जाम हटाया गया। पुलिस ने मृतक का शव कबजे में लेकर आवश्यक कार्यवाही करते हुए।  पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी भेज दिया है ।