ऊना: मलाहत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव

ख़बरें अभी तक। ऊना के साथ लगते गांव मलाहत में एक 55 बर्षीय व्यक्ति का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला है. शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई. मृतक की पहचान मलाहत निवासी कुशल सिंह के रूप में हुई है. घटनास्थल से शराब की खाली बोतलें भी बरामद हुई है. फिलहाल पुलिस इसे हत्या का मामला मान छानबीन कर रही है. वहीं पुलिस ने शक के आधार पर तीन लोगों को भी पूछताछ के लिए थाना तलब किया है.

शुक्रवार सुबह ऊना पुलिस को मलाहत गांव में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस तुंरत मौके पर पहुंची. स्थानीय लोगों से पूछताछ करने पर व्यक्ति की पहचान कुशल सिंह के रूप में हुई, जो कि रक्कड़ कॉलोनी में पिछले काफी समय से चाय की दुकान करता है. पुलिस ने शव के समीप से देसी शराब की तीन बोतलें भी बरामद की है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है. पुलिस ने मामले में परिजनों से भी पूछताछ की है और शक के आधार पर गांव के तीन युवकों को पूछताछ के लिए थाना तलब किया है. वहीं एसपी ऊना दिवाकर शर्मा और एएसपी ऊना अमित शर्मा ने घटनास्थल का दौरा किया है. एएसपी ऊना अमित शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है, और मामले को लेकर तीन लोगों से पूछताश की जा रही है.