पुलिस ने मोटरसाइकिल सवार तस्करों को किया काबू

खबरें अभी तक। राजपुर थाना के देवल पुल के पास उत्पाद विभाग कि चेक पोस्ट से भागने के क्रम में एक मारुति जेन कार को पकड़ा गया साथ ही पुलिस को चकमा देने के लिहाज से पहुंचे दो मोटरसाइकिल सवार तस्करों को भी उत्पाद विभाग द्वारा हिरासत में लिया गया है। मामले में उत्पाद अधीक्षक नीरज रंजन ने कि बताया कि राजपुर थाना क्षेत्र के देवल पुल के पास उत्पाद विभाग द्वारा नियमित वाहन जांच की जा रही थी। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की सीमा से बिहार में प्रवेश कर रही एक पश्चिम बंगाल नंबर की पीले रंग की मारुति जेन आती दिखाई दी।

वाहन चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया गया बावजूद इसके उसने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी जिसे उत्पाद विभाग की टीम ने खदेड़ते हुए आगे आकर कटार गांव के पास पकड़ लिया गया। इसी क्रम में पुलिस को चकमा देने के लिए हीरो स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंच गए थे। जैसे ही वह वाहन के नजदीक पहुंचे पुलिस ने उनको हिरासत में ले लिया। उत्पाद अधीक्षक ने बताया कि वाहन के अंदर चालक समेत दो व्यक्ति तथा बाइक पर सवार दो व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। वही वाहन की जांच करने पर वाहन में जगह-जगह पर छुपा कर रखी 180 एम एल  के जी रोमियो नामक शराब की बड़ी खेप मिली शराब के बोतलों की संख्या 1102 पीस है।

पकड़े गए लोगों का नाम टिंकू कुमार, राजकुमार, अनुज कुमार एवं पिंटू कुमार है जो कि नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस के रहने वाले हैं। औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर परसिया मोड़ के समीप से बरामद हुई शराब हुंडई एसेंट तथा मारुति जेन कार में भरी हुई थी। दोनों वाहनों के साथ दो चालकों को भी हिरासत में लिया गया है। चालकों ने अपना नाम चंदन पांडेय तथा दूसरे ने मोनू कुमार बताया है। थानाध्यक्ष के मुताबिक पकड़े गए दोनों तस्करों ने बताया कि वह बनारस से शराब की खेप लेकर चले थे। उन्होंने यह भी बताया कि वह पहली बार यह खेप लेकर आ रहे थे।दोनों वाहनों में 36 पेटियों में लदी 1728 पीस शराब की बरामदगी की गयी है।