14 साल की मासूम को युवक ने बनाया अपनी हवस का शिकार

ख़बरें अभी तक। हापुड़ में एक नाबालिग लड़की से रेप की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया रेप का आरोप पड़ोस के ही एक युवक पर लगा है जिसने 9 मई को मासूम से उस समय रेप किया जब वह घर से सामान लेकर बाहर जा रही थी आरोप है कि आरोपी ने उसे रास्ते में जबरन उठा लिया और एक सुनसान जगह ले जाकर उसे अपनी हवस का शिकार बनाया. साथ ही आरोपी ने इस पूरी वारदात का MMS भी बना लिया और नाबालिग से दोबारा संबंध बनाने के लिए उसे ब्लैकमेल करता रहा.

जब पीड़िता ने आरोपी की यह मांग नहीं मानी तो आरोपी ने पीड़िता का MMS वायरल कर दिया सोशल मीडिया पर वायरल होते ही क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया जिसके बाद मामला पीड़ित नाबालिक के परिवार के संज्ञान में आया. मामला संज्ञान में आने के बाद पीड़ित परिवार ने मामले की सूचना पुलिस को दी जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है और मासूम से रेप करने और मासूम को धमकी देने के आरोप में 2 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

इस पूरे मामले में बेहद शर्मनाक बात यह है कि नाबालिग मासूम की मां कि आंखों की रोशनी काफी समय पहले चली गई थी और पीड़िता के पिता का भी कुछ समय पहले देहांत हो गया था जिसके चलते घर चलाने के लिए यह मासूम मोतियों की माला बना कर अपना गुजारा कर रही थी मोतियों की माला को बेचकर पीड़िता अपने घर का गुजारा चलाया करती थी लेकिन हवस के भेड़ियों ने इस मजबूर मासूम को अपनी हवस का शिकार बना कर उसकी मासूमियत को रौंद डाला.