फरीदाबाद: दंबगों ने पंचायत मेंबर को जमकर पीटा

ख़बरें अभी तक। फरीदाबाद: पिछले 6 माह से पत्नी के साथ हो रही छेड़छाड़ की शिकायत सरपंच के पास करने पर गांव के दंबगों ने पंचायत मेंबर को जमकर पीटा इतना ही नहीं दंबगों ने बाहर से बदमाश बुलाकर लाठी डंडो और तलवारों से पंचायत मेंबर को घायल कर दिया. वहीं परिजन अब पूरी तरह से डरे हुए हैं और पुलिस में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. लेकिन आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है वहीं बदमाश उस वक्त सीसीटीवी में कैद हो गए जब बाइक पर सवार होकर पंचायत मेंबर पर हमला करने जा रहे थे.

असल में विष्णु गांव चंदावली की पंचायत में मेंबर है. विष्णु की पत्नी जब अपने प्लाट में भैंसो का काम  करने के लिए जाती थी तो गांव का अशोक अपने बदमाशों के साथ उनके घर के सामने गली में बैठ जाता था और गंदे गंदे मजाक व भददी भददी गालियों देते थे. विष्णु व उसकी पत्नी का आरोप है कि  पिछले 6 माह से ये बदमाश उसके साथ छेड़छाड़ कर रहे थे इसकी शिकायत जब बिष्णु गांव के सरपंचं से की तो अशोक वहां भी पहुंच गया और सरपंच के सामने ही गालियां देने लगा और हाथापाई पर उतर आया.

इसके बाद विष्णु जब अपने घर आ रहा था तो रास्ते में आरोपी अशोक ने बदमाश बुलाकर उस पर हमला बोल दिया जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अब पीड़ित पूरी तरह से डर के साएं में है और पुलिस से पीड़ित ने गुहार लगाई है.