पाकिस्तान की BAT ने फिर भारतीयों को बनाया निशाना

खबरें अभी तक। जम्मू कश्मीर में कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में पाकिस्तान की खतरनाक हमलावर टीम बॉर्डर एक्शन टीम(BAT) ने सेना के जवानों पर घात लगाकर बड़ा हमला कर दिया। इस हमले में भारत के 4 जवान बुरी तरह जख्मी हो गए हैं। दो जवानों की हालत गंभीर बताई जा रही है।

बैट ने हमला तब किया जब सेना के ये जवान गश्त लगा रहे थे। आपको बता दें कि BAT हमले के बाद जवानों के शव के साथ बर्बरता के लिए भी जानी जाती है।

पाकिस्तान की BAT बॉर्डर एक्शन टीम, इंसानों के भेष में जानवर है। इसके लिए खून खुराक है। ये जंग में कोई कानून नहीं मानते। ऐसा पहली बार नहीं है जब BAT ने भारतीय जवान को निशाना बनाया हो। 2016 में भारतीय सेना के जवान मनदीप पर पाकिस्तान के दरिदों की इस टोली ने घात लगाकर हमला किया था। बीते महीनों में भी भारत ने बैट के हमले को नाकाम कर दिया था।

पाकिस्तान की बैट टीम एलओसी पर भारतीय सैनिकों पर घात लगाकर हमले करने के लिए मशहूर है। ये खास तौर से पेट्रोलिंग कर रहे जवानों को निशाना बनाती है। पाकिस्तानी बैट टीम में आतंकियों के साथ-साथ पाकिस्तानी सेना के जवान भी शामिल होते हैं। इस टीम के आतंकियों और जवानों को घात लगाकर हमला करने की विशेष ट्रेनिंग दी जाती है।