फतेहाबाद में एक निजी अस्पताल पर स्वास्थ्य विभाग की रेड

ख़बरें अभी तक। फतेहाबाद में बस स्टैंड के पास स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की टीम ने छापा मार कर भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद की है. छापेमार कार्रवाई को अंजाम देने पहुंची स्वास्थ्य विभाग के डॉक्टरों की 3 सदस्यीय टीम के इंचार्ज डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. हनुमान ने बताया कि अस्पताल से 12 प्रकार की करीब 15 हजार 940 नशीली टैबलेट बरामद हुई हैं. डॉक्टर हनुमान के मुताबिक यह दवाइयां केवल नशा मुक्ति केंद्रों में मरीजों के लिए इस्तेमाल की जाती हैं लेकिन इस अस्पताल के पास इन दवाइयों को रखने या बेचने का कोई लाइसेंस नहीं है.

डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. हनुमान ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग को गुप्त सूचना मिली थी कि फतेहाबाद में बस स्टैंड पर स्थित जिंदल अस्पताल में नशीली दवाइयों की एक बड़ी खेप पड़ी है. इसके बाद सिविल सर्जन के आदेश पर अस्पताल में रेड की गई और मौके पर छापा मारा गया तो भारी मात्रा में नशीली दवाइयां बरामद हुई.

नशीली दवाओं कि उक्त सप्लाई के स्त्रोत के बारे में जानकारी देते हुए डिप्टी सिविल सर्जन डॉ. हनुमान ने बताया कि यह नशीली दवाइयां अंबाला के किसी मेडिकल स्टोर से यहां पहुंची हैं, ऐसा जांच में अस्पताल के डॉक्टर ने टीम को बताया है. डिप्टी सिविल सर्जन ने बताया कि अस्पताल से बरामद सभी नशीली दवाइयों को सीज कर जब्त कर लिया गया है और रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दी गई है जिसके आधार पर उच्च अधिकारी आगामी कार्रवाई करेंगे.