दहेज के दानवों ने विवाहिता को उतारा मौत के घाट

खबरें अभी तक। भोजपुर जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां दहेज दानवों के वेदी पर फिर एक विवाहिता की बलि दी गई। मामला आरा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर का है।  जहां पर विवाहिता धन मुन्नादेवी को पिछले कई दिनों से पलंग और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर उसके ससुराल वालों के द्वारा प्रताड़ित किया जाता रहा। वहीं बीती रात धनमुन्ना देवी को बुरी तरह से पीटा गया। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। वहीं मौत के बाद धनमुन्ना देवी के ससुराल वालों ने घर छोड़कर फरार हो गए। जबकि धनमुन्ना देवी के मायके वालों ने मुफस्सिल थाना में घटना को लेकर एक मामला दर्ज करवाया है।

धन मुन्ना देवी की शादी 2011 में बड़े ही धूमधाम से मुफसिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर गांव निवासी राकेश कुमार यादव के साथ हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद राकेश और उसके परिवार वाले पलंग और मोटरसाइकिल की मांग को लेकर धन्ना देवी को प्रताड़ित करने लगे और प्रताड़ना इतना बढ़ गया की बात मारपीट तक जा पहुंची और कल देर रात मारपीट भी ऐसा हुआ कि धनमुन्ना देवी ने अपना दम तोड़ दिया।

मृतिका के साथ की रहने वाली है और उसके परिवार वालों ने धन्ना देवी के ससुराल में रहने वाले उसके पति सहित सभी लोगों को आरोपी बना आरा के मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज करवाया है। जहां पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की छानबीन शुरु कर दी है।