वर्तमान में हरियाणा सरकार भस्मासुर के समान: नवीन जयहिंद

ख़बरें अभी तक। कालका: हरियाणा में वर्तमान सरकार भस्मासुर के समान सरकार है इस सरकार ने पुरे हरियाणा को बर्बाद किया है इन्होंने भाईचारा समाप्त किया है समाज में जातिवाद का जहर फैलाने का काम किया है आज हरियाणा बेरोजगारी की समस्या से बुरी तरह जूझ रहा है जिसके कारण प्रदेश के नौजवान युवा नशे की गिरफ्त में जाते जा रहे है, परन्तु सरकार को कोई चिंता नहीं है कानून व्यवस्था का बुरा हाल है.

आज प्रदेश का किसान और कर्मचारी परेशान है “यह आरोप आज ‘आम आदमी पार्टी’ के प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कालका में सरकार पर लगाए, नवीन जयहिंद आज ‘आप’ पार्टी का “हरियाणा जोड़ो अभियान” शुरू करने के लिए कालका प्राचीन काली माता मंदिर में पहुंचे और माता का आशीर्वाद लेकर उन्होंने इस अभियान की शुरुआत की. इस मौके पर उनके साथ ‘आप’ पार्टी के काफी संख्या में कार्यकर्त्ता मौजुद रहे.

गठबंधन के सवाल पर नवीन ने कहा की ‘आम आदमी पार्टी’ का गठबंधन सिर्फ आम आदमी के साथ है. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पंजाब में पार्टी से हुई गलतियों से सबक लेंगे. आम आदमी होने के कारण गलतियां हो जाती है. वह माता के चरणों में आशीर्वाद लेने पहुंचे है कि आगे गलतियां ना हों.