भाजपा नीतियों से लोग तंग, दर्जन से अधिक परिवार कांग्रेस में शामिल

खबरें अभी तक। दून हल्के की गांव पंचायत स्नेड़ के गांव भवानीपुर में लोकसभा चुनावों से पहले लोगों ने भाजपा को बड़ा झटका दिया है। भवानीपुर में ग्रामीणों ने बैठक आयोजित कर जहां भाजपा पर गुब्बार निकाला वहीं भाजपा को बाए बाए करते हुए कांग्रेस का दामन थाम लिया। बैठक के उपरांत एक सादे समारोह में दून विधायक राम कुमार चौधरी की अगुवाई में एक दर्जन से अधिक परिवारों ने भाजपा छोड़ कांग्रेस का दामन थाम लिया।

ग्रामीणों ने कहा कि दून हल्के में पानी की समस्या विकराल रूप धारण कर रही है लेकिन भाजपा विधायक सैर-सपाटे और समारोहों में व्यस्त है। दून हल्के में गुंडागर्दी चरमसीमा पर है और आए दिन नई से नई अपराधिक वारदातें क्षेत्र में घटित हो रही हैं। स्थानीय लोग अपनी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और कानून व्यवस्था पूरी तरह से पटरी से उतर गई है।

इस बारे में मीडिया से बातचीत में पूर्व विधायक राम कुमार चौधरी ने कहा कि जहां दून हल्के के जंगल आग से जल रहे हैं वहीं क्षेत्र में पेयजल की समस्या ने विकराल रूप धारण कर लिया है। लेकिन न तो विधायक और न ही प्रशासन को किसी चीज की चिंता है। क्षेत्र में आए दिन चोरी, डकैती, लूटपाट, जानलेवा हमले, गोलीकांड और हत्याकांड जैसी वारदातों ने लोगों को हिला कर रख दिया है.

लेकिन विधायक और पुलिस प्रशासन आंखे मूंदे बैठे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि दून हल्के में भाजपा विधायक पूरी तरह से फेल हो चुके हैं और जनता का मोह भाजपा से भंग होने लगा है। इस दौरान लोगों ने जमकर भाजपा और प्रशासन को खरीखोटी सुनाई।