सीबीआई का फर्जी दरोगा गिरफ्तार, कई लोगों को बना चुका था ठगी का शिकार

खबरें अभी तक। जालौन में कोंच पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस टीम ने सीबीआई का दरोगा बनकर ठगी करने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से सीबीआई का कार्ड एक नकली पिस्टल के साथ तमंचा बरामद किया गया है। पकड़ा गया आरोपी इससे पहले भी दो मर्तवा फर्जी दरोगा के आरोप में जेल जा चुका है।

इस मामले की जानकारी देते हुये जालौन के अपर पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया कि एक व्यक्ति कोंच कोतवाली में शिकायत की थी कि एक युवक कई दिनों से सीबीआई का अधिकारी ग्राम बिरगुवाँ बुजुर्ग में लोग को हड़का कर रुपये ठग रहा है। इस मामले पर कोंच पुलिस लगातार उस पर नजर रख रही थी। मुखबिर की सूचना पर कोंच पुलिस ने कोंच कोतवाली के ब्रजेश्वरी कालौनी में छापेमारी की। जहां से पुलिस ने खुद को सीबीआई का दरोगा बताकर जितेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया।

जिसके पास से पुलिस ने एक तमंचा सीबीआई का कार्ड एक नकली पिस्टल बरामद की इसके अलावा एक गाड़ी भी बरामद की। पूंछतांछ में आरोपी ने कई लोगों से रुपये ठगने की बात कबूली है। पुलिस का मानना है कि ठगी के खेल में कई और लोग शामिल हो सकते हैं। लिहाजा उससे पूछतांछ की जा रहा है। यूं तो आरोपी हाईस्कूल फेल है परंतु शरीर में ठीक ठाक होने के साथ बातों में किसी को भी फसा लेता था।

अपर एसपी सुरेन्द्र नाथ तिवारी ने बताया पकड़ा गया आरोपी जितेंद्र सिंह जालौन के जगम्मनपुर का रहने वाला है और इससे पहले भी वह कई बार जेल जा चुका है।