ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहनकर नजर आएंगे बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार

खबरें अभी तक। अक्षय कुमार हाल ही में सड़क परिवहन व राजमार्ग मंत्रालय के सड़क सुरक्षा अभियान से जुड़ गए हैं। इस अभियान हेतू अक्षय ट्रैफिक पुलिस की वर्दी पहनकर सुरक्षा का संदेश देते नजर आएंगे।

इस अभियान से जुड़ने की सूचना अक्षय ने ट्विटर के माध्यम से साझा की है। अक्षय ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वो ट्रैफ़िक पुलिस की वर्दी पहने हुए अन्य पुलिस कर्मियों के साथ नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ अक्षय ने लिखा है- मंत्रालय के रोड सेफ्टी अभियान से जुड़कर ख़ुश हूं और रोड सेफ्टी आंदोलन को आगे ले जाने की उम्मीद कर रहा हूं। मुझे आशा है कि ये अभियान ट्रैफिक और रोड सेफ्टी के प्रति लोगों के व्यवहार में बदलाव लाएगा और कीमती जानों को बचाने में सहायक होगा।

अक्षय इससे पहले स्वच्छ भारत अभियान से भी जुड़े हैं और इसी दौरान  उन्होंने टॉयलेट एक प्रेम कथा का फिल्म का निर्माण किया, जो घरों में शौचालयों के निर्माण के प्रति जागरूक करने वाली फ़िल्म है। इसी साल आयी पैडमैन के ज़रिए अक्षय कुमार ने महिलाओं के मासिक धर्म के दौरान स्वच्छता का मुद्दा उठाया। अगर फ़िल्मों की बात करें तो अक्षय की गोल्ड, 2.0  और केसरी जल्द ही रिलीज़ होंगी। केसरी बैटल ऑफ़ सारागढ़ी पर आधारित पीरियड फ़िल्म है तो गोल्ड हॉकी में भारत की पहली ओलंपिक गोल्ड मैडल जीत की कहानी है। वहीं, 2.0 साइंटिक फिक्शन फ़िल्म है, जिसमें अक्षय रजनीकांत के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं।