वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस पार्टी को बनाया निशाना

ख़बरें अभी तक। झज्जर:  कैप्टन अभिमन्यु ने कांग्रेस पार्टी के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी के लोगों की न तो कोई विचारधारा है, और न ही कोई नीति है और न कोई कार्यक्रम, ये हमेशा से ही परिवारवाद की बातें करते आए हैं, ये सत्ता की भूख है जो ये यात्राएं करने का स्वांग कर रहे हैं, लेकिन जनता अब इनके इरादे जान चुकी है जनता अब इनकी बातों में नहीं आएगी. वहीं पत्रकारों ने जब यशपाल मलिक के आरक्षण आंदोलन करने का सवाल किया तो मंत्री चुप्पी साधते हुए वहां से निकल लिए, आज झज्जर में आयोजित कार्यक्रम बुद्धिजीवी सम्मेलन के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए वित्त मंत्री ने भाजपा सरकार के कार्यो का व्याख्यान किया.

उन्होंने विपक्ष की पार्टियों पर निशाना साधा, इनेलो और कांग्रेस पर बोलते हुए कहा कि पिछली सरकारों ने सिर्फ जनता को बहकाया है, और धोखे में रखा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दस साल के कार्यकाल के दौरान बहुत सारे घोटाले हुए, जिनका हिसाब जनता ले रही है. उनके राज में जमीन घोटाले, खेल की आड़ में घोटाले किए गए. पिछले दस साल में कांग्रेस पार्टी के कार्यकाल के दौरान कम्प्यूटर टीचरों, आशा वर्करों, आंगनवाड़ी वर्करों और प्रत्येक वर्ग के लोगों को धोखा देने का काम किया. जनता को जात पात के नाम पर इनकी सरकार में पाठ पढ़ाया गया, समाज के लोगों के साथ बेईमानी की राजनीति की गई. मंत्री ने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में किसानों को 5 रुपये का मुआवजा दिया जाता था जिसे बढ़ाकर भाजपा सरकार ने 25000 रुपये प्रति एकड़ कर प्रत्येक किसान को मुआवजा देने का कार्य किया.

वन रैंक वन पेंशन पर बोलते हुए वित्त मंत्री ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने वन रैंक वन पेंशन को खत्म करने का काम किया था, लेकिन भाजपा सरकार ने वन रैंक वन पेंशन को लागू किया. सम्बोधन के दौरान मंत्री ने कहा कि अपने शासन काल में कांग्रेस पार्टी जमीनी का घोटाला, जमीनों को बेचने का बेइमानी का  काम, केवल मात्र अपना पेट भरने के लिए करते थे.