बालक की मौत के बाद परिजनों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

खबरें अभी तक। रामपुर में एक बालक की मौत के बाद पुलिस की कार्यवाही से असन्तोष म्रतक बालक के परिजनों और ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग दिल्ली नैनीताल मार्ग पर जाम लगा दिया और पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. भड़के ग्रामीणों ने पुलिस पर फैसला करने का आरोप लगाया. मौके पर पहुँचे पुलिस के आलाधिकारियों ने जाम खुलवाने की काफी कोशिश की लेकिन उत्तेजित ग्रामीण नही माने और अंत मे पुलिस ने बल प्रयोग कर जाम खुलवाया और ग्रामीणों को उचित कार्यवाही का भरोसा दिलाया.

घटना रामपुर के भोट थाना छेत्र की है जहां कोइली गाँव मे कमल नाम के बच्चे की ट्रेक्टर से गिरकर मौत हो गयी,,परिजनों ने जब पुलिस को सूचना दी तो मौके पर पहुची डायल 100 और पुलिस ने उन्हें थाने बुलाया लेकिन मुक़दमा लिखाने गए परिजनों की तहरीर में कमी निकालते रहे, और उनपर समझौता करने का दवाब बनाते रहे. जिससे नाराज़ ग्रामीणों ने हाइवे जाम कर दिया.

मौके पर सीओ भोट कई थाने की फोर्स को लेकर पहुचे और उत्तेजित ग्रामीणों को शांत कराने का प्रयास किया गया, लेकिन प्रदर्शनाकारी अपनी मांगों पर डटे रहे और पुलिस की एक नही सुनी अंत मे पुलिस ने बल प्रयोग कर ग्रामीणों को हाइवे से खदेड़ा और जाम खुलवाया, म्रतक बालक के परिजनों को उचित कार्यवाही करने का अस्वासन दिया.